Fb Status in hindi 2020 khatar nak bale



Fb Status in hindi khatar nak bale



 कुछ #चीज़े “पैसों” से #नही_मिलती और #मुझे उन्ही #चीजों_का_शौंक हैं..!😎

______________________________________________

 इस कदर #HACK 💞 करके रखा है तेरी #यादो ने मेरे #DIL Heart ❤️Emoticon को…..!!! की तेरे अलावा किसी और को अपने #अंदर #INSTALL 📲 ही नहीँ कर रही…☺️😊

______________________________________________


तुम्हे पता नही कि मैं महारानी हूँ तुम्हारी👏 सलतनत की,
और हुकूमत😎 तुम्हारे दिल❤ पर करुँगी।

_____________________________________________

 मरजाणी नै तो हद करदी बोली आपां डेट पै जावांगे pizzahut म्है जाके दोनुं गोलगप्पे खावांगें !!


 ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है !!

 अगर मंदिरों में ‪#‎freeWiFi‬ होता तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता !!

 हर एक बॉय की दिल की ख्वाइश होती है ……..खुद कितने बड़े कमिने होंगे पर लड़की शरीफ ही चाहिए !!

 हमसे मोहब्बत का दिखावा न किया कर हमे मालुम है तेरे वफा की डिगरी में तेरी 2-4 ‪#‎KT‬ है ..!!

 आजकल के हर आशिक की अब तो यही कहानी है.. मजनू चाहता है लैला को लैला किसी और की दीवानी है !!!

 तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदननिवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!

 स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं

 अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!

 हम तो मम्मी के इतने लायक बच्चे हैं कि जब तक मम्मी सुबह उठने के लिए न बोलें तब तक मजाल है जो आंख भी खोल दें ।

 जरूरी नहीं कि कुत्ता ही वफादार निकले… वक़्त आने पर आपका वफादार भी कुत्ता निकल सकता है !!!


 जो पुरुष आज के समय में पत्नी नौकरी बिजनेस और स्मार्टफोन के बीच में सामंजस्य बैठा ले … वही आज का महापुरुष है !!